बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपने अभिनय के साथ साथ अपनी गॉसिपिंग को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों करीना और आलिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी, जिसके बाद कयास भी लगाए जा रहे थे कि दोनों किसी फिल्म के लिए साथ आने वाली हैं। अब करीना कपूर ने इस विषय पर चुप्पी तोड़ी है और पीछे की सच्चाई का खुलासा भी किया है।

हाल के दिनों में करीना कपूर खान और आलिया भट्ट के बीच साथ काम करने को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं । यह अफवाहें तब उड़ीं, जब आलिया ने करीना के साथ शानदार तस्वीरें साझा कीं और मजाक में सुझाव दिया कि किसी को उन्हें एक फिल्म में एक साथ लेना चाहिए। अब करीना कपूर ने इसके पीछे की सच्चाई का खुलासा किया है।

हाल ही में, एक इंटरव्यू में करीना से उनकी और आलिया की वायरल तस्वीरों के बारे में सवाल किया गया और पूछा गया कि क्या वह दोनों साथ में किसी फिल्म में काम करने वाली हैं। इसपर अभिनेत्री ने जवाब देते हुए कहा कि अगर कोई निर्देशक उनके लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट पेश करता है तो वह आलिया के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। 

अभिनेत्री ने कहा, ‘मुझे पता है कि यहां बहुत सारे महान निर्देशक हैं, जिनके पास एक बेहतरीन स्क्रिप्ट है। मुझे लगता है कि आजकल फिल्मों में अधिक महत्व विषय-वस्तु और स्क्रिप्ट की हो गई है। इसलिए जिसके पास भी अच्छी स्क्रिप्ट है वे हमें अप्रोच कर सकते हैं। मुझे आलिया के साथ काम कर के वाकई में काफी अच्छा लगेगा।’

इसी कार्यक्रम में करीना ने फिल्म ‘गदर 2’ और बॉक्स ऑफिस पर इसकी हालिया सफलता पर भी चर्चा की। उन्होंने सनी देओल और पूरी टीम के लिए अपनी खुशी व्यक्त की और शुभकामनाएं दीं। हालांकि, अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है।