कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस इसी साल 12 जनवरी को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है जिसकी वजह से फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार था. जब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो इसे मिक्स रिव्यू मिले जिसकी वजह से ये बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. बॉक्स ऑफिस के बाद अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. आप भी इस वीकेंड मैरी क्रिसमस देखने का प्लान  बना लीजिए.  आइए आपको बताते हैं कि किस डेट पर और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

मैरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आए हैं. ये जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर फैंस को देखने को मिली थी. विजय और कैटरीना की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया है.

इस दिन रिलीज होगी मैरी क्रिसमस

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस 8 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. कैटरीना के फैंस इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और अब ये इंतजार खत्म हो गया है.

बॉक्स ऑफिस पर किया ऐसे परफॉर्म

मैरी क्रिसमस के बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 2.55 करोड़ का कलेक्शन किया था.  इस फिल्म के लिए 10 करोड़ की कमाई करना भी मुश्किल हो रही थी. फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन ही 26.25 करोड़ रहा था.

ये है कहानी

मैरी क्रिसमस की कहानी की बात करें तो ये एक मर्डर मिस्ट्री है. ये मर्डर क्रिसमस की रात को हुआ था. उस दिन मारिया और एल्बर्ट की मुलाकात हुई थी और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है. कैटरीना और विजय के अलावा इस फिल्म में संजय कपूर, राधिका आप्टे, टीनू आनंद और विनय पाठक अहम किरदार निभाते नजर आए हैं.