कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिल्ली में एक शानदार रिसेप्शन का आयोजन किया था। अब उनकी रिसेप्शन की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई है। वह अपने रिश्तेदारों के साथ पोज करते हुए नजर आ रहे हैं।कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिसेप्शन की पार्टी हाल ही में दिल्ली में हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई है। यह एक निजी कार्यक्रम था। इसमें परिवार और दोस्तों को बुलाया गया था। दोनों इस अवसर पर कैजुअल लुक में नजर आए। दोनों ने हाल ही में राजस्थान के जैसलमेर के एक महल में शादी की है।

कियारा आडवाणी ने सिंपल सलवार और पिंक दुपट्टा ले रखा था। वहीं, उन्होंने सिंदूर और मंगलसूत्र भी पहन रखा था। उन्होंने पिंक चूड़ा ले रखा था। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा भी कैजुअल लुक में नजर आए। उन्होंने जींस और टीशर्ट पहन रखी थी। तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अपने खास दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पैपराजी को फोटो नहीं दी लेकिन उन्हें गाड़ी की झलक मिल गई।

सिद्धार्थ और कियारा ने सूर्यगढ़ महल में मंगलवार को शादी की। इस कार्यक्रम में भाग लेने कई लोग पहुंचे थे। कियारा आडवाणी ने पिंक कलर का लहंगा पहन रखा था। वहीं, उन्होंने हैवी डायमंड एंब्रॉयडरी पहन रखी थी। वहीं, सिद्धार्थ ने शेरवानी पहन रखी थी। दोनों की वरमाला सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। उन्होंने पिंक लहंगा पहन रखा है। जब वह सिद्धार्थ की ओर बढ़ रही थी, तब वह डांस करती हुई भी नजर आ रही है। कियारा और सिद्धार्थ ने 2021 में आई फिल्म शेरशाह में भी काम किया था। दोनों का दूसरा रिसेप्शन 12 फरवरी को मुंबई में होगा। इसमें खास लोगों का आमंत्रित किया गया है। यह मुंबई के एक होटल में होने वाला है।