सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं। दोनों को जब भी फैंस देखते हैं, तो उन पर प्यार लुटाने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटते हैं। शादी के बाद शेरशाह एक्ट्रेस 31 जुलाई को अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।

शादी के बाद जब वह अपनी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का प्रमोशन कर रही थीं, तो उस दौरान एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ी थी।

अब हाल ही में 'लस्ट स्टोरीज' एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जो उनकी शादी से पहले का है, जिसमें एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर बात करते हुए नजर आ रही हैं।

कियारा आडवाणी ने प्रेग्नेंसी को लेकर कही थी ये बात

कियारा आडवाणी ने अक्षय कुमार और करीना स्टारर 'गुड न्यूज' के प्रमोशन के दौरान प्रेग्नेंसी को लेकर अपने दिल की बात सामने रखी थी। हालांकि, वह प्रेग्नेंट क्यों होना चाहती हैं, जब इस इच्छा के बारे में कियारा ने बताया तो हर कोई शॉक्ड रह गया।

एक ओल्ड इंटरव्यू में कियारा आडवाणी ने कहा, "मैं सिर्फ इसलिए प्रेग्नेंट होना चाहती हूं, ताकि मैं जो भी खाना चाहती हूं वह खा सकूं।" हालांकि, बाद में कियारा आडवाणी ने ये भी बताया कि वह चाहती हैं कि उनकी चाहे लड़की हो या फिर लड़का वह बिल्कुल स्वस्थ हो।

इस ड्रेस को लेकर उड़ी थी प्रेग्नेंसी की अफवाह

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी बीते महीने जब कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को लेकर जयपुर पहुंची थीं, तो उन्होंने इंडो-वेस्टर्न ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह बेहद गॉर्जियस लग रही थीं।

हालांकि, जैसे ही उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके टमी को पॉइंट आउट करना शुरू किया और एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई।

बीते दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे, जहां दोनों एक्ट्रेस के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए रवाना हुए थे।