सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को रिलीज हो गई है। फिल्म में सलमान खान के साथ कई नए एक्टर्स शामिल हैं, जो KKBKKJ के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। वहीं, साउथ स्टार जगपति बाबू विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं।

KKBKKJ के प्रमोशन में बाहर आया सच

जगपति बाबू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। किसी का भाई किसी की जान के बाद जगपति तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा 2 में नजर आएंगे। उन्होंने इस खबर को खुद कंफर्म किया है। KKBKKJ के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने खुलासा किया कि वो अल्लू अर्जुन स्टारर और सुकुमार के डायरेक्शन में बनने वाली पुष्पा: द रूल में काम कर रहे हैं।

पुष्पा 2 है चैलेंजिंग फिल्म

जगपति बाबू ने कहा, "सुकू (सुकुमार) के साथ काम करना हमेशा एक्साइटिंग होता है, क्योंकि आप नहीं जानते कि आगे क्या होने वाला है। पुष्पा 2 एक चैलेंजिंग फिल्म है और मुझे चुनौतियों से प्यार है। सुकू ने मुझे हमारी पिछली सभी फिल्मों में बेस्ट कैरेक्टर्स दिए हैं और मुझे उनके साथ काम करना पसंद है। रही बात पुष्पा की तो मुझे इसका पहला पार्ट अच्छा लगा।"

अल्लू अर्जुन संग पहली मुलाकात

जगपति बाबू ने अल्लू अर्जुन के बारे में भी बताया। उन्होंने 20 साल पुरानी बात याद की जब उन्होंने अल्लू को एक जिम में देखा था। जगपति बाबू ने कहा, "मैंने हमेशा अल्लू को अच्छा करते हुए देखा है। 20 साल पहले मैंने उसे हमारे कॉमन जिम में देखा था, लेकिन जानता नहीं था कि वो कौन है। मैंने नोटिस किया कि वो जो कुछ भी कर रहा है बहुत अच्छे से कर रहा है और आज वो अल्लू अर्जुन है- हमारा बनी।"

KKBKKJ की स्टार कास्ट

किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान और जगपति बाबू के साथ पूजा हेगड़े, भूमिका चावला, भाग्यश्री, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुआल, सिद्धार्थ निगम, विजेंदर सिंह, विनाली भटनागर, जस्सी गिल और वेंकटेश भी शामिल है। फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है और साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।