नई दिल्‍ली ।  तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी  चार दिवसीय प्रवास पर दिल्ली पहुंचीं हैं। ममता ने अपनी दिल्‍ली यात्रा के दौरान आज पार्टी के सांसदों के साथ अहम बैठक की। तृणमूल कांग्रेस की ओर से जारी ट्वीट में बताया गया कि इस बैठक में संसद के मौजूदा सत्र, वर्ष 2024 के आम चुनाव की रणनीति और विभिन्‍न मुद्दों पर विचार विमर्श हुआ। इस दौरान आगामी दिनों के लिए गतिविधियों की रूपरेखा तय की गई।
ममता बनर्जी चार दिन के यात्रा पर दिल्‍ली आई हैं। वह 7 अगस्त को नीति आयोग की बैठक में हिस्सा लेंगी।गौरतलब है कि संसद के मौजूदा सत्र में टीएमसी के सांसद महंगाई समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार और उसकी नीतियों का जमकर विरोध कर रहे हैं।
सूत्रों के मुताबिक, ममता का संसद के केंद्रीय कक्ष जाने और विपक्ष के कई नेताओं से भी मुलाकात करने का कार्यक्रम है। वे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मुलाकात कर सकती हैं। पश्चिम बंगाल से जुड़े मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी उनकी मुलाकात हो सकती है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी, 7 अगस्त को नीति आयोग की शासी परिषद की एक बैठक की अध्यक्षता करेंगे जिसमें कृषि, स्वास्थ्य और अर्थव्यवस्था से जुड़े मुद्दों पर चर्चा होगी।