बिग बॉस ओटीटी 2 में अपना जलवा दिखाने के बाद अब मनीषा रानी ने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' की विनर बनकर भी इतिहास रच दिया है। वाइल्ड कार्ड होने के बावजूद उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से फैंस के साथ-साथ सभी जजों का दिल जीता और ये खिताब अपने नाम किया।'झलक दिखला जा 11' की विनर बनने के बाद मनीषा लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रही हैं और सभी का आभार व्यक्त कर रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने ऋत्विक धनजानी के साथ एक वीडियो शेयर किया है और उन्हें धन्यवाद कहा है।

मनीषा रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें टीवी एक्टर और होस्ट ऋत्विक धनजानी मनीषा के आत्मविश्वास, व्यक्तित्व और अनफिल्टर्ड रवैये की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उनकी दमदार अदाकारी की झलक भी देखने को मिलती है। ऋत्विक ने बताया कि कैसे मनीषा ने अपने व्यक्तित्व से आसानी से दिल जीत लिया।इस वीडियो को शेयर करते हुए मनीषा ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया और कैप्शन में लिखा, 'जैसे-जैसे जेडीजे जीतने के बाद दिन बीत रहे हैं, मैं झलक में भाग लेने और सोनी टीवी का सदस्य बनने के लिए भगवान के प्रति और अधिक आभारी महसूस कर रही हूं।

वो कहते हैं ना कुछ भी एक्सीडेंट से नहीं होता, सब कुछ डेस्टिनी है, झलक में वाइल्ड कार्ड जाना भी'।इसके आगे मनीषा ने लिखा, 'आंखें भर आती है बेशक खुशी से जब इस सफर के बारे में सोचती हूं और सारे प्यारे लोग मुझे वहां मिले, जजों से लेकर होस्ट और कंटेस्टेंट तक। खास तौर पर ऋत्विक धनजानी आप के बारे में क्या बोलें, आपका धन्यवाद आपने मुझे इतना प्रेरित किया, ऑन और ऑफ कैमरा किया। पूरे शो के दौरान आपने मुझे जो प्यार और सम्मान दिया, उसके लिए धन्यवाद। उन सभी को धन्यवाद, जिन्होंने मुझे इतना खास महसूस कराया। मैं इस अनुभव को कभी नहीं भूलूंगी'।