नई दिल्ली। कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में कंटेस्टेंट मनीषा रानी, एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की तिगड़ी हिट है। तीनों हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं और जरूरत पड़ी, तो एक दूसरे के लिए किसी से भी भिड़ भी जाते हैं। पूरे शो में इकी बॉन्डिंग सबसे ज्यादा फेमस है। हाल ही में अभिषेक और जिया ने कुछ ऐसा किया, जिसके बाद हर कोई इनकी तारीफ करने पर मजबूर है।

शर्मिंदा होने से मनीषा को बचाया

दरअसल, बीते एपिसोड में मनीषा ने शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। वह गार्डन एरिया में बैठी थीं। अभिषेक उनके साइड में बैठे। दोनों बात कर रहे थे कि अचानक से एल्विश आकर अपना गमछा मनीषा के ऊपर डालकर निकल जाते हैं। वह उनसे कुछ कहते नहीं हैं। न इसका कोई मुद्दा बनाते हैं, न ही कोई बात करते हैं। मनीषा यह देखकर हल्कि सी स्माइल देती हैं और अपनी ड्रेस ठीक कर लेती हैं।

एल्विश ने छुए मनीषा के पैर

यह तब होता है जब मनीषा और एल्विश बातें कर रहे होते हैं। इस दौरान गलती से एल्विश का पैर मनीषा के पैर पर लग जाता है। तभी कोई बात न बने, वह फट से मनीषा के पैर छू लेते हैं। इसके बाद सभी एल्विश के बिहेवियर की तारीफ करते हैं।

मनीषा ने भी दिखाई दरियादिली

एल्विश और अभिषेक के साथ मनीषा का अच्छा बॉन्ड है। जरूरत पड़ने पर मनीषा भी इन दोनों की मदद करती हैं। हाल ही में उन्हें एल्विश का सिर दबाते देखा गया क्योंकि अभिषेक के सिर में दर्द हो रहा था।

नॉमिनेशन में हैं मनीषा

बता दें कि मनीषा रानी इस हफ्ते नॉमिनेशन में हैं। उनके साथ आशिका भाटिया को भी नॉमिनेट किया गया है।