टीवी एक्ट्रेस और डांसर मुक्ति मोहन के बाद अब एक और एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधने जा रही है। हम बात कर रहे हैं टीवी की फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारिख की। 18 दिसंबर को एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी हुई है, जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर साझा की है।

श्रेनु पारिख की मेहंदी

श्रेनु पारिख  जल्द अपने ब्वॉयफ्रेंड अक्षय म्हात्रे संग शादी करने जा रही है। शादी से पहले एक्ट्रेस की प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हुई है। सोमवार को अदाकारा की मेहंदी सेरेमनी हुई। इस मौके पर श्रेनु ग्रीन कलर का लहंगा पहना, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे की लव स्टोरी

श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे की मुलाकात साल 2021 में 'घर एक मंदिर' के सेट पर हुई और फिर दोनों के बीच प्यार हो गया। इस कपल ने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा। हाल ही में इस कपल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की घोषणा की थी। कपल तस्वीरों वे हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे थे और उन्होंने लिखा है, 'गाना बासी है.. पर भावनाएं ताजा हैं! #45दिन का समय।'

दोस्तों के साथ की थी बैचलरेट पार्टी

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों के साथ बैचलरेट पार्टी की थी, जिसमें 'इश्कबाज़' एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव और सुरभि चांदना, मृणाल देशराज, कुणाल जयसिंह स्टार्स शामिल हुए थे। शो खत्म होने के बाद भी तीनों ने अपनी दोस्ती बरकरार रखी है।