बिलासपुर में एक युवक का शव गुरुवार रात नहर में मिला है। युवक दो दिन से लापता था। परिजनों ने युवक की हत्या कर नहर में फेंके जाने की आशंका जताई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। मामला कोनी थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, रतनपुर के ग्राम भरारी निवासी बबलू साहू (30) प्राइवेट जॉब करता था। वह 11 अक्तूबर की शाम अपने किसी दोस्त के घर जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद से नहीं लौटा। परिजनों ने काफी तलाश किया, लेकिन जब पता नहीं चला तो अगले दिन 12 अक्तबूर को रतनपुर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस पूछताछ में पता चला कि वह रात करीब 9 बजे किसी से मोबाइल पर बात कर रहा था। इसके बाद दोस्त के घर जाने की बात कही थी। 

पुलिस बबलू को तलाश कर रही थी कि इसी बीच गुरुवार शाम कोनी क्षेत्र के ग्राम जलसो की नहर में एक शव मिलने की जानकारी हुई। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई तो पता चला कि वह बबलू का ही था। हालांकि उसके शव या आसपास से पुलिस को मोबाइल बरामद नहीं हुआ। परिजनों का कहना है कि बबलू को तैरना आता था, ऐसे में उसके डूबकर मरने की संभावना नहीं है। उन्हें आशंका है कि हत्या के बाद बबलू को नहर में फेंका गया है।