वाइल्ड कार्ड एंट्री के सिलसिले के बाद बिग बॉस के मेकर्स अब अपनी पुरानी राह पर चल पड़े हैं। हाल ही में बिग बॉस 17 में कप्तानी का टास्क आयोजित किया गया। सभी घरवालों को उस कंटेस्टेंट का नाम कैप्टेंसी की रेस से बाहर करना था, जिसे वह कैप्टन नहीं बनाना चाहते। इस टास्क में कंटेस्टेंट्स के एक दूसरे से झगड़े हुए। लेकिन बाजी मुनव्वर फारूकी ने जीती।

मुनव्वर ने बांटी ड्यूटी

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर, बिग बॉस 17 के पहले कप्तान चुने गए हैं। उन्होंने सभी घर वालों को ड्यूटी सौंपी है। इसमें सबसे दिलचस्प ड्यूटी प्रियंका चोपड़ा की कजिन मनारा चोपड़ा की है। इसके साथ ही मुनव्वर ने अंकिता, विक्की, अभिषेक कुमार को भी अपनी मनपसंद ड्यूटी दी है।

मनारा को मुनव्वर ने दी ये जिम्मेदारी

मनारा चोपड़ा को मुनव्वर फारुकी ने पर्सनल को बनाया है। आपसे बिग बॉस के अगले आदेश तक मनारा सिर्फ मुनव्वर के लिए ही खाना पकाएंगी। दरअसल मुनव्वर और मनारा के बीच अच्छी दोस्ती है। इसी दोस्ती के चलते उन्होंने मनारा को घर का सबसे आसान काम दिया है।

टास्क में होंगे कई झगड़े

कप्तानी के डांस में घर वालों को एक कंटेस्टेंट को बाहर करने का अधिकार दिया गया, जिसे वह कैप्टन बनता नहीं देखना चाहते या उसे इस लायक नहीं समझते। विक्की ने नील भट्ट को कप्तानी की रेस से बाहर किया। इसी तरह मनारा, ईशा को, ऐश्वर्या, अंकिता को और ईशा, मनारा को इस टास्क से बाहर करने के लिए उनका नाम लेंगे।

इन सब में मुनव्वर कंटेस्टेंट्स के आपसी झगड़ों से दूर रहते हैं। आखिरकार बचे रहने की वजह से बिग बॉस की तरफ से उन्हें कप्तान घोषित किया जाएगा।