नई दिल्ली ।आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड के लोगों से खास अपील की है।केजरीवाल ने कहा कि इस बार उत्तराखंड की खातिर आम आदमी पार्टी को वोट जरूर दें। हरिद्वार में  आप संयोजक केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड के लोगों ने अब तक भाजपा को 11-12 साल दिए, भाजपा ने कुछ किया आपके लिए? आपके परिवार, आपके बच्चों के लिए? इस बार 3 मुख्यमंत्री और बदल दिए, जब मुख्यमंत्री बार-बार बदलते हैं, तब क्या काम होगा?
केजरीवाल ने कहा  कि  हमारे पास  उत्तराखंड  का  विकास करने का एजेंडा है। हम गांव-गांव स्वास्थ्य सेवाएं, स्कूल और शिक्षा देने वाले है। हम बच्चों को रोज़गार, बेरोजगार बच्चों को बेरोजगारी भत्ता देने वाले हैं, 24 घंटे बिजली देंगे, सरकारी स्कूल अच्छे करेंगे।कांग्रेस और बीजेपी ने मिलकर  उत्तराखंड  पर  21 साल में 72 हजार करोड़ रुपए का  कर्जा चढ़ा दिया है, इसकी जवाबदेही तब उनसे लेनी चाहिए।हमारा आपसे वादा है कि 5 साल में हम सभी पिछले कर्जे खत्म कर देने और सरकार को प्रॉफिट में ले आएंगे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस  के  वोटर्स ने  कांग्रेस को 10 साल दिए।10 सालों में कांग्रेस ने आपके लिए क्या किया? क्या कांग्रेस ने आपके बच्चों को नौकरी दी?, शिक्षा दी?, स्वास्थ्य सुविधाएं दीं?,अगर कुछ भी नहीं किया,तब कांग्रेस को वोट देने से क्या फायदा? कांग्रेस और भाजपा के वोटर से मेरी अपील, इस बार, एक बार, उत्तराखंड की खातिर, आम आदमी पार्टी को वोट दें।