मुंबई । बालीवुड एक्टर रणबीर कपूर की मम्मी नीतू कपूर  ने अपने बेटे के साथ एक क्यूट सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की तो आलिया की मम्मी सोनी राजदान समेत कई सेलेब्स ने प्यार जताया और फैंस एडवांस में बधाई देते हुए ढेर सारे सवाल पूछ रहे हैं। नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे रणबीर कपूर के साथ फोटो शेयर कर लिखा ‘अपने जाने जिगर के साथ एड शूट’। 
तस्वीर देखकर साफ है कि कैमरे को पोज देने के लिए पीछे की तरफ मां-बेटा देख रहे हैं। सबा पटौदी ने इस तस्वीर पर ‘माशा अल्लाह’ लिख प्यार जताया तो रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी हार्ट इमोजी शेयर किया। सोफी चौधरी, दीया मिर्जा समेत कई सेलेब्स मां-बेटे की इस तस्वीर पर प्यार जता रहे हैं।लेकिन जब आलिया भट्टकी मम्मी सोनी राजदान ने अपनी होने वाली समधन और दामाद की तस्वीर देखकर ‘वॉव’ लिखा तो फैंस उनसे ही शादी को लेकर सवाल पूछने लगे। दो यूजर्स ने सोनी राजदान से पूछा कि प्लीज बताओ शादी हो रही है कि नहीं ?, वहीं एक ने पूछा कि शादी कब हो रही है ? वहीं फैंस एडवांस में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की बधाई दे रहे हैं।
 एक फैन ने तो रणबीर को सलाह दे डाली कि ‘ रणबीर जी आपकी मम्मी बहुत केयरिंग हैं, आप हमेशा इनके साथ रहना’। इसके अलावा एक फैन ने तो बताया कि वह बचपन से ही रणबीर की दीवानी है और उन्हें कामदेव बता डाला। बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी से लेकर हनीमून प्लानिंग तक की चारो तरफ खूब चर्चा हो रही है। अप्रैल महीने में शादी की खबर सुनकर फैंस एक्साइटेड हैं। आलिया की ड्रेस से लेकर शादी में पहुंचने वाली गेस्ट लिस्ट के बार में फैंस सब कुछ जानना चाहता है।