हर महीने ओटीटी पर कई फिल्में रिलीज होती हैं, जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार होता है। नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म अगस्त के महीने में कई धमाकेदार फिल्में लेकर आ रहें है। ये फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भरपूर रोमांस कॉमेडी और एक्शन का तड़का लगाने वाली हैं तो आइए आपको बताते हैं कि इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस महीने कौन-कौन सी मूवीज रिलीज होने जा रही हैं।

गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3

मार्वल की यह सुपरहिट फिल्म सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। आपको बता दें, इस फिल्म को दर्शकों से बहुत प्यार मिला है। फिल्म ‘गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3’ को 2 अगस्त 2023 को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज कर दिया जाएगा।

हार्ट ऑफ स्टोन 

बॉलीवुड की दिग्गज कलाकार आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन के प्रोमो में आलिया भट्ट की पहली झलक को देखकर फैंस काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर फैंस आलिया भट्ट की काफी तारीफ कर रहे हैं। फिल्म 11 अगस्त 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

जारहेड 2 

2014 में आयी वॉर फिल्म एक सैनिक के बारे में है, जो अफगानिस्तान में अपना एक मिशन पूरा करने के दौरान एक महिला की मदद करता है। यह फिल्म 16 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर आएगी।

10 डेज ऑफ अ बैड मैन

यह टर्किश फिल्म है। यह एक वकील के बारे में है, जो एक टेढ़ा केस ले लेता है, जिसके बाद उसकी जिंदगी पटरी से उतर जाती है। फिल्म 18 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर आएगी।

किलर बुक क्लब 

यह स्पेनिश हॉरर फिल्म है। डर और दहशत का लुत्फ उठाने वाले आठ दोस्तों की जिंदगी तब खतरे में पड़ जाती है, जब उनके रहस्य जानने वाला एक क्लाउन एक-एक करके उन्हें ठिकाने लगने लगता है। फिल्म 25 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

द लॉस्ट सिटी

2022 में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस एक्शन-एडवेंचर कॉमेडी फिल्म में सैंड्रा बुलक और चैनिंग टैटम लीड रोल्स में हैं। फिल्म 25 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर आ रही है। 

आदिपुरुष

प्रभास और दीपिका पादुकोण-स्टारर फिल्म आदिपुरुष 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। थिएटर रिलीज के बाद यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए  तैयार है। फिल्म अगस्त में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो सकती है।

सत्यप्रेम की कथा

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा चुकी है, लेकिन जो यह फिल्म नहीं देख पाए, उन्हें भी ज्यादा निराश होने की जरूरत नहीं है। यह फिल्म प्राइम वीडियो पर अगस्त 2023 में रिलीज हो सकती है।