इस्लामाबाद| पाकिस्तान की संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) के पूर्व महानिदेशक बशीर मेमन ने एक हैकर द्वारा किए गए दावों की पुष्टि की है कि उन्हें तत्कालीन प्रधानमंत्री इमरान खान के आदेश पर एक वॉशरूम के अंदर बंद कर दिया गया था। एक निजी समाचार चैनल के साथ साक्षात्कार में, पूर्व पुलिस अधिकारी ने ट्विटर पर हैकर के आरोपों की पुष्टि की। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार हैकर ने कई ट्वीट्स में, मेमन और पूर्व प्रधान मंत्री के बीच बैठक के अंदर के विवरण साझा किए। हालांकि अब ट्वीट हटा दिए गए हैं।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, यह दावा किया गया था कि एफआईए के पूर्व डीजी को पीएम हाउस में एक वॉशरूम के अंदर बंद कर दिया गया था और इमरान खान के आदेशों का पालन करने के लिए दबाव डाला गया था।

मेमन ने दावों का जवाब देते हुए पुष्टि करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री ने पीएमएल-एन नेता मरियम नवाज के प्रति अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, जिससे वह नाराज हो गए और उन्होंने कठोर प्रतिक्रिया दी। इस पर मेमन ने आगे कहा, प्रधानमंत्री के तत्कालीन प्रधान सचिव आजम खान ने उनका हाथ पकड़कर कमरे से बाहर निकाला और वॉशरूम में बंद कर दिया।

मेमन ने कहा, फिर आजम खान ने प्रधानमंत्री के साथ मेरे व्यवहार को लेकर मुझे डांटा। यह उल्लेख करना उचित है कि सरकार ने पीएम हाउस से ऑडियो लीक की जांच के लिए एक उच्चाधिकार प्राप्त समिति का गठन किया है जिसने सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं।

पीएम हाउस में हो रही बैठकों के कई ऑडियो लीक हो गए हैं, जिससे पीटीआई की अमेरिकी साजिश को लेकर एक नया राजनीतिक विवाद छिड़ गया है। एक ऑडियो में, इमरान खान को कथित तौर पर अमेरिकी साइपर मुद्दे की रणनीति बनाते हुए और पार्टी के आख्यान का समर्थन करने के लिए इसका उपयोग करते हुए सुना जा सकता है।