भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच का पहला दिन भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए कई मायनों में खास रहा। दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में देश के तीन सबसे लोकप्रिय चेहरे साथ नजर आए। अहमदाबाद में पहले दिन का खेल शुरू होने से पहले राष्ट्रगान के दौरान भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली एक साथ नजर आए।

पीएम मोदी, कोहली और रोहित को एक साथ राष्ट्रगान गाता देख भारतीय फैंस भावुक हो गए। देश की तीन महान हस्तियों को एक साथ राष्ट्रगान गाते देखना हर भारतीय को भावुक करने देने वाला लम्हा था।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट मैच से पहले हुए राष्ट्रगान के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं और सभी उन्हें शेयर कर रहे हैं।

पहले दिन का खेल शुरू होने से ठीक पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी राष्ट्रगान के लिए मैदान में पहुंचे। इस दौरान खिलाड़ियों के साथ उनके प्रधानमंत्री भी थे। दोनों देशों के नेताओं ने अपनी टीम के सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की और राष्ट्रगान में साथ खड़े रहे। इस मैच में पहेल दिन का खेल देखने के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मैदान में पहुंचे। दोनों देशों के नेताओं ने इस मैच में खेल की शुरुआत से पहले अपने देश की टीम के कप्तानों को खास कैप देकर सम्मानित किया।

इसके बाद साथ में मैदान पर एक चक्कर लगाया और इसके बाद राष्ट्रगान के समय अपने खिलाड़ियों के साथ खड़े रहे। रवि शास्त्री ने दोनों नेताओं को भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के बीच रिश्तों के 75 गौरवशाली वर्षों के बारे में भी बताया। दोनों नेताओं को बीसीसीआई की तरफ से खास आर्टवर्क भी दिया गया।दोनों देशों के प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए स्टेडियम परिसर में विशाल होर्डिंग्स लगाए गए। होर्डिंग्स पर पंचलाइन "75 इयर्स ऑफ फ्रेंडशिप थ्रू क्रिकेट" है। होर्डिंग्स में दोनों देशों के पूर्व और वर्तमान क्रिकेट के दिग्गजों को भी दिखाया गया है।