मनोज बाजपेयी इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'भैया जी' रिलीज के लिए तैयार है। आज अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म के पोस्टर को साझा किया है। साथ ही साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं किस दिन मनोज बाजपेयी के इस फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा और क्या खास है इस फिल्म में - 

अगल अवतार में दिखेंगे मनोज 

अभिनेता मनोज बाजपेयी बॉलीवुड में अलग किरदार निभाने के लिए मशहूर हैं। उनकी हर फिल्म उनकी पिछली फिल्म से अलग होती है। आज अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म 'भैया जी' के पोस्टर को साझा किया है। पोस्टर में मनोज ठेठ गांव वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं। मनोज धोती-कुरता और कोट पहन सड़क पर बैठे दिख रहे हैं। 'भैया जी' के लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने होंठों के बीच बीड़ी दबा रखा है। 

आ रहे हैं 'भैया जी'

मनोज बाजपेयी ने अपनी आगामी फिल्म 'भैया जी' के पोस्टर को साझा करते हुए लिखा है, 'आ रहे हैं वो'। इस पोस्टर को देखकर ही मनोज के फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने पोस्टर के साथ-साथ फिल्म की टीजर के रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। 20 मार्च 2024 को 'भैया जी' फिल्म के टीजर को रिलीज किया जाएगा। 

इस तारीख को होगी 'भैया जी' रिलीज 

'भैया जी' साल 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक फिल्म है। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी 'भैया जी' के किरदार में नजर आने वाले हैं। दर्शक अभी से जानने को बेताब हैं कि यह फिल्म किस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। तो आइए आपको बता देते हैं 'भैया जी' 24 मई 2024 को आपके नजदीकी सिनेमा घरों में रिलीज होगी।