टोरंटो| कनाडा में हाल ही के दिनों में एक पंजाब की 21 वर्षीय लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। लड़की के माता-पिता का कहना है कि हमें बहुत अफसोस है कि हमने अपनी बेटी को कनाडा भेजा, हमें न्याय चाहिए। ब्रैम्पटन की रहने वाली पवनप्रीत कौर की तीन दिसंबर की रात मिसिसॉगा में पेट्रो कनाडा गैस स्टेशन के बाहर कई गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। पवनप्रीत के पिता देविंदर सिंह ने ओमनी पंजाबी चैनल से कहा कि हम सिर्फ अपनी बेटी के लिए न्याय चाहते हैं। हमें हमारी बेटी वापस तो नहीं मिलेगी, लेकिन जल्द से जल्द हत्यारे को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। जिस बेटी को हमने पालकर बढ़ा किया वह अब कभी हमारे पास वापस नहीं आएगी।

रिपोर्ट के अनुसार, पवनप्रीत 18 साल की उम्र में स्टूडेंट वीजा पर कनाडा गई थी। सिंह ने कहा कि भारत में हर किसी के लिए अपने बच्चों को कनाडा भेजने का क्रेज है, इसलिए हमने बेटी को कनाडा भेजा था।

ब्रैम्पटन में उनके रिश्तेदारों ने उन्हें उनकी बेटी की मौत की जानकारी दी। वहीं पवनप्रीत की मां जसवीर कौर का कहना है कि हमें अपनी बेटी को कनाडा भेजने का बेहद अफसोस है। जसवीर कौर ने भावुक होकर कहा कि हमने उसे कम उम्र में पढ़ने के लिए क्यों भेजा? हमें उसे अपने पास रखना चाहिए था।

पील रीजनल पुलिस ने हाल ही में पवनप्रीत के हत्यारे को लेकर कुछ जानकारी साझा की है। पुलिस का कहना है कि संदिग्ध आरोपी ने डार्क विंटर जैकेट, डार्क विंटर बूट्स, डार्क पैंट्स और व्हाइट ग्लव्स पहने थे। ऐसा लगता है संदिग्ध ने करीब से लड़की को गोली मारी थी। पुलिस ने यूट्यूब पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा कि उन्हें पवनप्रीत के हत्यारे द्वारा इस्तेमाल की गई बाइक मिली है। ये बाइक चोरी की बताई जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।