बीते 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'जेलर' को दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। आलम ये रहा है कि इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़-तोड़ कमाई भी की है। लेकिन 12वें दिन 'जेलर' की कमाई में काफी गिरावट दर्ज की गई है। ऐसे में हम आपको 'जेलर' के लेटेस्ट कलेक्शन के आंकड़ें के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

जानिए 12वें दिन 'जेलर' ने की कितनी कमाई

अब तक 'जेलर' ने फैंस को काफी एंटरटेन किया है, लेकिन दूसरे वीकेंड के बाद अब इसकी कमाई की रफ्तार पर ब्रेक लगता दिख रहा है। दूसरे रविवार को डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार की इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 19 करोड़ की धमाकेदार कमाई की थी।

वहीं दूसरे सोमवार को इस फिल्म के कारोबार में काफी कमी आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनीकांत की 'जेलर' ने 7 करोड़ का कलेक्शन किया है, जोकि पिछले दिनों के मुताबिक काफी कम रहा है। ऐसे में अब ये कहा जा सकता है कि इस सप्ताह जेलर का कलेक्शन गिरते ही चला जा सकता है।

'जेलर' ने कमाए कुल इतने करोड़

रिलीज के इन 12 दिनों को भीतर रजनीकांत की 'जेलर' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ी है। दूसरे सोमवार के कलेक्शन को जोड़ा जाए तो अब इस मूवी ने कुल 288 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है।

ऐसे में अब ये उम्मीद की जा रही है कि 'जेलर' इस वीक में 300 करोड़ की कमाई कर सकती है। इससे पहले वर्ल्डवाइड ये फिल्म 500 करोड़ का जादुई आंकड़ा पहले ही पार कर चुकी है।