एक्टर रणदीप हुड्डा कल यानी 29 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम को संग शादी करने जा रहे हैं। पिछले काफी समय से इस कपल की शादी की खबरे सामने आ रही है।

26 नवंबर को रणदीप होने वाले पत्नी के साथ उनके होम टाउन मणिपुर पहुंचे। जहां इस कपल ने अपनी शादी से पहले एक पूजा की। सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं।

इंफाल पहुंचे रणदीप और लिन

कपल ने शादी से पहले इम्फाल के हेगांग स्थित मंदिर में मत्था टेका और भगवान से आशीर्वाद लिया। इस दौरान रणदीप से पूछा गया कि उनकी शादी में बॉलीवुड से कौन-कौन होगा तो उन्होंने कहा, 'केवल मैं।' क्या शादी को लेकर वह नर्वस है तो एक्टर ने कहा, 'हर कोई होता है।

बता दें, रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम अपनी शादी मणिपुर की खूबसूरत जगह इंफाल में करने वाले हैं। 28 नवंबर से इस कपल के प्री-वेडिंग की शुरुआत हो चुकी है। आज इस कपल की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी होने जा रही है। इस शादी के कपल के परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के शामिल होने की खबर है।

कल लेंगे फेरे

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम कल यानी 29 नवंबर को फेरे लेंगे। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग कार्ड की फोटो शेयर कि थी, जिसमें लिखा था कि, हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारी शादी 29 नवंबर, 2023 को मणिपुर के इंफाल में होगी। इस नए सफर की शुरुआत पर हम आपके आशीर्वाद और प्यार की उम्मीद करते हैं।

मुंबई में होगा रिसेप्शन

मणिपुर के इंफाल में शादी के बाद ये कपल मुंबई में अपने दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेगा, जिसके कई सेलेब्स शामिल होंगे। हालांकि अभी तक रिसेप्शन की कोई डेट सामने नहीं आई है।