साउथ अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश इन दिनों अपनी तमिल फिल्म 'फरहाना' को लेकर चर्चा में हैं। इसके साथ ही वह रश्मिका के ऊपर किए गए अपनी टिप्पणी को लेकर भी सुर्खियां बटोरी रही हैं। रश्मिका से खुद की तुलना करने पर अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया, जिस पर उन्होंने सफाई पेश की थी। अब इस मामले में खुद रश्मिका मंदाना ने प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल, ऐश्वर्या राजेश ने अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' के बारे में चौंकाने वाली बात कही थी। ऐश्वर्या ने कहा था कि फिल्म में वह 'श्रीवल्ली' का किरदार रश्मिका मंदाना से बेहतर निभा सकती थीं। उन्होंने 'फरहाना' के एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान यह टिप्पणी की थी। उनके इस बयान पर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाने लगा। ट्रोलिंग के बाद उन्होंने बयान जारी करते हुए सफाई पेश की। ऐश्वर्या की प्रमोशनल टीम के जरिए यह बयान ट्विटर पर साझा किया गया है।

अपनी सफाई में ऐश्वर्या ने कहा कि मैं जब से इंडस्ट्री में आई हूं, मुझे आप सभी का भरपूर सपोर्ट और प्यार मिला है। उसके लिए शुक्रिया। मैंने बीते दिनों अपने काम और किरदारों को लेकर बात की। इस दौरान मैंने 'श्रीवल्ली' के रोल को लेकर कहा था कि यह रोल मुझे बेहद पसंद है और मुझ पर सूट करता है, लेकिन दुर्भाग्य से इसे गलत समझ लिया गया। इससे ऐसा प्रभाव गया कि मुझे रश्मिका मंदाना का काम अच्छा नहीं लगा। मैं स्पष्ट कर दूं कि उनका काम मुझे बेहद पसंद है और मैं सभी स्टार्स का सम्मान करती हूं। आग्रह है कि कृपया कोई अफवाह न फैलाएं।

रश्मिका ने अब अभिनेत्री के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। ऐश्वर्या के पब्लिसिस्ट द्वारा ट्वीट किए गए नोट का जवाब देते हुए रश्मिका ने लिखा, 'हाय प्यार, बस इस बारे में पता चला। बात यह है कि मैं पूरी तरह से समझ गई कि आपका क्या मतलब है और काश हमारे लिए खुद को समझाने का कोई कारण नहीं होता और जैसा कि आप जानते हैं कि मैं आपके लिए सिर्फ और सिर्फ प्यार और सम्मान है।

दरअसल, फिल्म 'पुष्पा' में 'श्रीवल्ली' का किरदार रश्मिका मंदाना ने निभाया था, जो दर्शकों को खूब पसंद भी आया। इसे लेकर ऐश्वर्या ने कहा था कि उन्हें 'पुष्पा' में ‘श्रीवल्ली’ का किरदार निभाने का मौका मिलता तो वह उसे कभी भी हाथ से जाने नहीं देतीं, शायद वह रश्मिका मंदाना से अच्छा ‘श्रीवल्ली’ का किरदार निभा सकती थीं। इसी के बाद एक्ट्रेस का विरोध हुआ, जिस पर उन्होंने सफाई दी और अब रश्मिका ने भी कहा कि वह समझ गई है कि उनका क्या मतलब था और इस बात को उन्होंने खुद पर नहीं लिया।