रुबिना दिलैक टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’, ‘छोटी बहू’, ‘बिग बॉस’, ‘जीनी और जूजू’ सहित कई टीवी शो में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. एक्ट्रेस के पर्सनल फ्रंट की बात करें तो रुबीना इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस और उनके पति अभिनव शुक्ला ट्विंस बच्चों के पेरेंट्स बनने वाले हैं  और इसे लेकर वे बेहद एक्साइटेड हैं. वहीं डिलीवरी से पहले रुबीना ने अपने घर पर पति और फैमिली संग छोटा सा सेलिब्रेशन भी किया जिसकी वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है.

रुबिना दिलैक ने डिलीवरी से पहले परिवार संग किया सेलिब्रेशन

रुबीना द्वारा शेयर की गई वीडियो में, जल्द ही डैडी बनने वाले अभिनव को प्यार से रूबीना के बेबी बंप को सहलाते हुए और किस करते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद अभिनव अपनी प्रेग्नेंट वाइफ रूबीना के लिए एक यमी चॉकलेट केक लाते हुए नजर आते हैं.  केक को लाल गुलाबों से सजाया गया था और उस पर सफेद क्रीम से एक टेक्स्ट लिखा हुआ था, जिसमें लिखा हुआ लग रहा था, "ऑल द बेस्ट."बाद में, अभिनव और रूबीना को केक काटते देखा जा सकता है.

वीडियो में रुबीना के मम्मी पापा और बहन और जीजा भी नजर आते हैं. इस वीडियो शेयर करते हुए रूबीना ने कैप्शन में लिखा है, “ एक परिवार ही वह चीज़ है जिसकी हम सभी को ज़रूरत है...मेरे इनक्रेडिबल हसबैंड, प्यारे माता-पिता और मेरे रेग्यूलर चीयरलीडर्स ज्योतिका दिलैक और रजत शर्मा की हमेशा ग्रेटफुल हूं..."

शादी के पांच साल बाद पेरेंट्स बन रहे हैं रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला

रुबिना दिलैक अपनी प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में हैं. एक्ट्रेस जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं. ये कपल शादी के पांच साल बाद पेरेंट्स बन रहे हैं. रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने साल 2018 में शादी की थी.

रुबीना दिलैक वर्क फ्रंट

रुबीना दिलैक के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिलहाल प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया था कि उनकी पंजाबी फिल्म आने वाली है. इस फिल्म में उन्होंने इंदर चहल के साथ स्क्रीन शेयर की है.