बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान के प्रोडक्शन हाऊस की फिल्म 'लापता लेडीज' इन दिनों खूब तारीफें बटोर रही है. आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव डायरेक्टेड फिल्म 'लापता लेडीज' को क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस से तारीफें मिल ही रही थीं. लेकिन अब सेलेब्स ने भी 'लापता लेडीज' के बारे में बात करना शुरू कर दिया है. जी हां...हाल ही में सलमान खान ने किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' अपने पिता सलीम खान के साथ देखी है. और फिल्म देखने के बाद सलमान ने सोशल मीडिया पर किरण राव की तारीफों में पुल बांध दिए हैं. 

सलमान खान ने किरण राव की तारीफों में बांधे पुल!

सुपरस्टार सलमान खान ने 'लापता लेडीज' देखने के बाद अपना रिव्यू सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर दिया है. सलमान खान ने लिखा- 'अभी अभी लापता लेडीज देखी. वाह वाह किरण...मैंने इसे पूरी तरह से एन्जॉय किया. साथ ही मेरे पिता ने भी  एन्जॉय किया.  बधाई हो तुम्हारे बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने के लिए. शानदार काम. कब काम करोगी मेरे साथ?' सलमान खान का यह रिव्यू सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

तारीफें मिलीं पर कलेक्शन नहीं!

6 मार्च को सिनेमाघरों में आई आमिर खान के प्रोडक्शन हाऊस की फिल्म 'लापता लेडीज' अपना बजट बॉक्स ऑफिस पर निकालने में नाकामयाब रही है. हालांकि फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस से तारीफें मिल रही हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि भले फिल्म बॉक्स ऑफिस के आंकड़े नहीं दे पाई है, लेकिन 'लापता लेडीज' अपना मैसेज कॉमेडी के रास्ते पहुंचाने में सक्सेस फुल रही हैं. बता दें, 'लापता लेडीज' में प्रतीभा रान्ता, नितांशी गोयल, स्पर्श श्रीवास्तव, रवि किशन, छाया कदम समेत कई एक्टर्स अहम रोल में नजर आए थे.