मुंबई। साउथ की फिल्म ‘लुसिफर’ का रीमेक ‘गॉड फादर’ में बॉलीवुड के सलमान खान भी नजर आने वाले हैं। ऐसे में इसकी शूटिंग में चिरंजीवी ने सलमान का वेलकम किया है। इसकी शूटिंग ऊटी में की जा रही है। इसकी 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है।फिल्म ‘गॉड फादर’ की शूटिंग इन दिनों मुंबई में की जा रही है।‘लुसिफर’  में एक्टर मोहनलाल  में लीड रोल में थे, जो कि मलयालम में थी और अब तेलुगू में ‘गॉड फादर’ बनाई जा रही है।
 इसमें चिरंजीवी  के साथ सलमान खान  भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में भाईजान ने इस मूवी को शूटिंग के लिए ज्वॉइन किया है। चिरंजीवी ने एक्टर को लेकर एक ट्वीट भी किया है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साउथ स्टार ने सलमान खान का वेलकम करते हुए ट्वीट किया और लिखा, ‘गॉड फादर में आपका स्वागत है। भाई सलमान खान। आपकी एंट्री ने सभी को उत्साहित कर दिया है और लोगों का उत्साह अगले स्तर पर चला गया है। आपके साथ स्क्रीन को शेयर करना परम आनंद है। आपकी उपस्थिति निस्संदेह दर्शकों को वो जादुई किक देगी।
’फिल्म ‘गॉड फादर’ को कन्नड़, तमिल और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। इसमें सलमान खान और ब्रिटनी संग एक स्पेशल गाना भी किया जाएगा। फिल्म ‘लुसिफर में पृथ्वीराज भी लीड रोल प्ले किया था। उन्होंने उसे डायरेक्ट भी किया था और अब सलमान खान भी वही रोल निभाते हुए मूवी में दिखाई देंगे, जो कि तेलुगू में बनाई जा रही है। इससे पहले इसके लिए राम चरण और अल्लू अर्जुन जैसे स्टार्स के नाम सामने आ रहे थे लेकिन, बाद में सलमान खान के साथ इसे फाइनल किया गया। इसमें भाईजान के लिए एक गाने का कैरेक्टर लेंथ थोड़ा बढ़ा दिया गया है।
 पता चला है कि फिल्म में कई बदलाव और ऐड किए गए हैं। इसके अलावा रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि चिरंजीवी की ‘गॉड फादर’ में माधवन विवेक ओबेरॉय का रोल प्ले करेंगे। नयनतारा छोटी बहन का रोल निभा रही हैं और सत्यदेव इसमें अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा चिरंजीवी ने कोरटाला शिवा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आचार्य’ की भी शूटिंग पूरी कर चुके हैं। इसे 29 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।