मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्में जितनी शानदार होती हैं, उनका संगीत भी उतना ही जबरदस्त होता है। अब संजय लीला भंसाली  ने फैंस को एक जबरदस्त तोहफा दिया है। वह अपने प्रशंसकों के लिए अपनी ऑरिजनल एल्बम 'सुकून' लेकर आए हैं।

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के गाने खूब पसंद किए गए। इसी तरह 'पद्मावत' के गाने भी खूब हिट रहे। इतना ही नहीं 'पद्मावत' के लिए भंसाली को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर केटेगरी में नेशनल अवॉर्ड भी मिला। अब एल्बम 'सुकून' के जरिए भंसाली ने अपने संगीत के जुनून को और विस्तार दिया है। भंसाली की यह एल्बम आज रिलीज हो चुकी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस एल्बम को बनाकर रिलीज करने तक संजय लीला भंसाली को करीब दो वर्ष लगे हैं। उन्होंने यह एल्बम स्वर कोकिला लता मंगेशकर के सम्मान में पेश की है। आपको बता दें कि इस एल्बम में कुल नौ गाने हैं। इसमें शानदार पुराने गानों की भी यादें ताजा होंगी, जो आज की पीढ़ी को खूब पसंद आएंगी। इन गानों में 'गालिब होना है', 'तुझे भी चांद, 'करार', 'दर्द पत्थरों को', 'गम न होने', 'हर एक बात' , 'मुस्कुराहट' और 'सिवा तेरे' (मेल और फीनेल वर्जन) गाने शामिल हैं।

इस एलबम को मशहूर सिंगर राशिद खान, श्रेया घोषाल, अरमान मलिक, साहिल हाडा, पापोन, प्रतिभा बघेल और मधुबंती बागची जैसे प्रतिभाशाली गायकों ने अपनी आवाज से सजाया है। हर एक गाना अपने आप में खास है और दिल को सुकून देने वाला है। बता दें कि यह म्यूजिक एल्बम यूट्यूब म्यूजिक के अलावा जीयोसावन, स्पॉटिफाई, हंगामा, एमेजन म्यूजिक जैसे तमाम लीडिंग एप पर उपलब्ध है।