सावन के पावन महीने में भोजपुरी इंडस्ट्री से कई गाने रिलीज हो रहे हैं। अक्षरा सिंह से लेकर रितेश पांडेय तक, कई कलाकारों ने भोलेनाथ को समर्पित गाने रिलीज किए हैं, जिनमें उनकी श्रद्धा और भक्तिभाव देखने को मिली। इसी सिलसिले में महादेव के भक्तों के लिए एक और गाना सामने आ चुका है। यह गाना है सिंगर नेहा राज का, जिस पर एक्ट्रेस लवली काजल ने मनमोहक अदाकारी दिखायी है। 

नेहा राज की आवाज में रिलीज हुआ एक और प्यारा गाना

सावन के पावन महीने में अविवाहित कन्याएं सोमवार का व्रत रखती हैं और भक्ति में लीन होकर भोले बाबा की पूजा अर्चना करती हैं। वे अपना मनपसंद वर पाने की कामना करती हैं। इसी थीम को ध्यान में रखते हुए भोजपुरी इंडस्ट्री से बहुत ही प्यारा बोल बम गाना 'बेल के पतइया' रिलीज किया गया है, जिसे अपने मधुर स्वर में गाया है पॉपुलर सिंगर नेहा राज ने और इसके वीडियो में मन मोह लेने वाला अदाकारी किया है एक्ट्रेस लवली काजल ने।

यह हैं गाने के बोल

वीडियो में दिखाया गया है कि लवली काजल गेरुआ रंग साड़ी पहनकर अपनी सहेलियों के साथ गंगा किनारे शिवाला पर भोले बाबा से पूजा अर्चना करते हुए विनती कर रही हैं। वह कहती हैं कि 'हम लिख देले बानी आवेदन, हामर सुनलीं ए भोला निवेदन, हाथ जोड़ी बाटे प्रनाम ए बाबा... बेल के पतइया होखे वाला सइयां के, लिख देले बानी हम त नाम ए बाबा... एतना सा कर हमार काम ए बाबा...'

यह गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार है। नेहा राज की आवाज से सजे इस गाने को गीतकार आशुतोष तिवारी द्वारा लिखे इस गीत को मधुर संगीत से सजाया है। जबकि, संगीतकार आर्या शर्मा हैं। वीडियो निर्देशक रवि पंडित हैं। 

फैंस ने पसंद किया गाना

नेहा राज की मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज से सजे इस गाने को फैंस ने पसंद किया है।

अधिकतर यूजर्स ने 'हर हर महादेव' के कमेंट के साथ गाने के लिए अपना आभार व्यक्त किया है।