बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने अभिनय के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी सुर्खियां बटोरती हैं। अभिनेत्री की कातिल फिगर देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बहुत ही मुश्किल है। अपने आप को फिट रखने के लिए तरह-तरह के पैंतरे आजमाती हैं, जो लोगों का ध्यान आकर्षित करते हैं। लेकिन आज शिल्पा के लाइमलाइट में आने की वजह उनका एक ब्रांड में निवेश करना है। हेल्दी प्रोडक्ट्स में उत्सुकता से निवेश करने वाली शिल्पा शेट्टी ने मुंबई स्थित एक स्वस्थ स्नैक्स कंपनी में निवेश किया है, जो शार्क टैंक इंडिया 2 में दिखाई दी थी।

शिल्पा शेट्टी ने विकेड गुड नाम की कंपनी में 2.25 करोड़ रुपये का निवेश किया है। इतना ही नहीं अभिनेत्री उनकी बिक्री और मार्केटिंग को बढ़ाने के लिए कंपनी की ब्रांड एंबेसडर भी बन गई हैं। डी2सी कंपनी की शुरुआत भुमन दानी, मोनीश देबनाथ और सौम्या बिस्वास ने की थी। रियलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया 2' में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के बाद, कंपनी को फायदा हुआ था। 'शार्क टैंक इंडिया' में आने के बाद कंपनी के प्रोडक्ट्स की बिक्री संयुक्त अरब अमीरात, सिंगापुर, मॉरीशस और नेपाल जैसे देशों में भी होने लगी।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, 'हमारे परिवार को खाने से प्यार है और हमेशा आपके लिए बेहतर खाने की तलाश में रहते हैं। मैंने विकेड गुड स्पेगेटी को आजमाया और इसके स्वाद और स्वास्थ्य लाभ से प्रभावित हुई। बड़ों को यह पसंद आना एक बात है, लेकिन जब मेरे बच्चों ने इसे खाया, तो मैं उनके रिएक्शन पर फिदा हो गई थी। इसने मुझे न केवल ब्रांड का समर्थन करने बल्कि इसमें निवेश करने के लिए भी प्रेरित किया। मैं भारत को अनजंक करने के विकेड गुड के मिशन का समर्थन करने के लिए उत्साहित हूं।'

शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री को आखिरी बार 'निकम्मा' में देखा गया था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। फिल्मों के अलावा शिल्पा शेट्टी ने टीवी पर 'नच बलिए', 'जरा नचके दिखा' और 'सुपर डांसर' जैसे डांस टीवी शो में जज के तौर पर भी काम किया है। शिल्पा बिग बॉस के दूसरे सीजन को भी होस्ट कर चुकी हैं।