भोपाल ।   कांग्रेस में टिकट वितरण को लेकर मची खींचतान का मामला सुर्खियों में आने के बाद भाजपा इस मुद्दे पर लगातार हमलावर है। इसी बीच कमल नाथ का पार्टी मंच से मजाकिया लहजे में नया बयान सामने आया कि उन्होंने गालियां खाने की पावर आफ अटार्नी दिग्विजय सिंह को दे रखी है। उनके इसी बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमल नाथ समेत पूरी कांग्रेस पार्टी को घेरा है। बुधवार सुबह भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस में काम बंटे हुए हैं। वहां गालियां खाने की भी पावर आफ अटार्नी दी गई है। श्री कमलनाथ जी ने खुद यह खुलासा किया है कि गाली खाने की पावर आफ अटार्नी उन्होंने दिग्विजय सिंह जी को दे रखी है जो अभी तक वैलिड है।

ऐसा काम क्यों करते हो कि गाली खानी पड़े

शिवराज ने कमल नाथ से सवाल पूछा कि आप ऐसा काम ही क्यों करते हो कि गाली खाना पड़े। और अगर गाली खाना भी पड़े, तो खुद ना खाएं ,दूसरे को पावर अटार्नी दे दें। इसके बाद शिवराज ने कमल नाथ की पूववर्ती सरकार पर भी तंज कसा और बोले कि ऐसे ही सरकार चलाने की पावर आफ अटार्नी भी दिग्विजय सिंह को ही कमल नाथ जी ने ही दे रखी थी। पहले भी बंटाधार हुआ और बाद में भी बंटाधार ही हो गया।

दिग्विजय सरकार की भी दिलाई याद

शिवराज ने दिग्विजय सिंह के मुख्यमंत्रित्व काल को भी याद किया और कहा कि दिग्विजय जी ने जब सरकार चलाई, उस समय जो मध्य प्रदेश की दुर्गति हुई, वह जनता को पता है। लेकिन अद्भुत है कांग्रेस और धन्य है इसके नेता, जो गालियां खाने की पावर आफ अटार्नी भी देते हैं।