कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बाद मुंबई लौट आए हैं. मुंबई आते ही इस पॉवर कपल ने शानदार और ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में दिया. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे पहुंचे थे. वहीं अब इस ग्रैंड रिसेप्शन के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा वापस काम पर लौट आए हैं. सिद्धार्थ ने अपनी आने वाली फिल्म की टीम के साथ स्पॉट हुए. जिससे इतना तो साफ है कि सिद्धार्थ के पास फिलहाल हनीमून के लिए वक्त नहीं है और इसी वजह से वो शादी के चंद दिनों बाद ही काम पर लौट आए हैं.

कैजुअल लुक में दिखे सिद्धार्थ 

रिसेप्शन के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार कैमरे में कैद हुए. इस दौरान एक्टर ब्लू कलर की शर्ट के साथ लूज ट्राउजर, व्हाइट शूज और गॉगल्स लगाए नजर आए. सिद्धार्थ ने जैसे ही पैपराजी को देखा तो जमकर पोज भी दिए.
 
वायरल हो रहा फोटो 

सिद्धार्थ मल्होत्रा का ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में सिद्धार्थ काफी खुश नजर आए. वहीं फोटो में सिद्धार्थ के साथ निर्देशक शशांक खेतान भी दिखे. इसके साथ ही आने वाली फिल्म 'योद्धा' के क्रू के कई और लोग भी नजर आए.

नहीं है वक्त

खबरों की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के तुरंत बाद हनीमून पर नहीं जा रहे हैं. सूत्रों की मानें तो इसके पीछे की वजह दोनों के वर्क कमिटमेंट्स हैं. सिद्धार्थ ने इसी वर्क कमिटमेंट के चलते शादी के बाद तुरंत काम पर वापस लौट आए हैं. आपको बता दें, कियारा और सिद्धार्थ ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शानदार शादी की थी. इस शादी में परिवार और सिनेमाजगत के कुछ करीबी दोस्तों को ही इनवाइट किया था. वहीं शादी के बाद दो रिसेप्शन दिए. एक रिसेप्शन 9 फरवरी को दिल्ली में तो दूसरा रिसेप्शन 12 फरवरी को मुंबई में दिया.