सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से दोनों की शादी की खबरें भी खूब सुर्खियों में हैं। लेकन इससे पहले एक नया अपडेट आ रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि शादी से पहले दोनों लिव इन में रहने वाले हैं। दोनों एक-दूसरे को अच्छे से जानना चाहता है और शादी से पहले एक-दूसरे को अच्छे से समझना चाहते हैं इसलिए दोनों लिव इन में रहना चाहते हैं। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा अपनी शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बस शादी से पहले एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करके फ्यूचर के लिए तैयार हो रहे हैं।

नए घर की हो रही तलाश

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा अपने लिए नया घर देख रहे हैं जहां दोनों अपनी लाइफ के नए चैप्टर को शुरू करें। अगर कोई अच्छा घर नहीं दिखता है तो फिर कियारा, सिद्धार्थ के घर ही शिफ्ट हो जाएंगी।

ऐसी खबर है कि सिद्धार्थ और कियारा अगले साल अप्रैल में शादी करने वाले हैं। अब दोनों अपने रिश्ते को एक स्टेप और आगे बढ़ाना चाहते हैं। वैसे बता दें कि कियारा, सिद्धार्थ से पहले भी कई कप्लस शादी से पहले लिव इन में साथ रहे हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी शादी से पहले ही लिव इन में रहने लगे थे।

वैसे बता दें कि हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने इनडायरेक्टली अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट किया है। वहीं अब दोनों से हर इवेंट में इस बारे में पूछा जाता है। हाल ही में सलमान खान ने भी बिग बॉस में आए सिद्धार्थ मल्होत्रा से कियारा और शादी को लेकर सवाल किया था जिस पर सिद्धार्थ ने कहा था कि वह जल्द शादी करेंगे।

कियारा और सिद्धार्थ बता दें कि साथ में फिल्म शेरशाह में नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। वहीं अब खबर आ रही है कि दोनों एक बार फिर साथ में नजर आने वाले हैं। दोनों शशांक खैतान की अपकमिंग फिल्म में काम करेंगे। हालांकि फिल्म के नाम को लेकर अभी कोई अनाउसमेंट नहीं हुई है।

दोनों की शादी की बात करें तो सिद्धार्थ और कियारा ग्रैंड नहीं बल्कि इंटीमेट शादी करेंगे जो दिल्ली में हो सकती है। इस शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल होंगे।