15 अगस्त को ओटीटी पर एक और नई फिल्म रिलीज हो गई है. इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. ये फिल्म कोई और नहीं सुष्मिता सेन की मचअवेटेड फिल्म 'ताली' है. इस फिल्म में सुष्मिता सेन ने ट्रांसजेंडर का रोल निभाया है जो गणेश से गौरी बना. ये फिल्म रियल लाइफ इंसिडेंट पर आधारित है. जानिए ये फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर आप देख सकते हैं.

सुष्मिता सेन बीते कई दिनों से फिल्म 'ताली' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने गौरी सावंत का किरदार निभाया है. साथ ही दिखाया गया है कि सोशल एक्टिविस्ट बनीं गौरी ने किस तरह से ट्रांसजेंडर्स को समाज में सम्मान का अधिकार दिलाने की क्रांतिकारी लड़ाई लड़ी. 

'ताली' फिल्म 15 अगस्त को जियो सिनेमा पर रिलीज हुई हुई है. इस फिल्म में सुष्मिता सेन का लुक भी उनके फैंस को काफी पसंद आया. एक्ट्रेस माथे पर लाल बिंदी, आंखों में सुरमा और बालों में गजरा लगाए लाल साड़ी में दिखीं. इतना ही नहीं ट्रेलर में सुष्मिता सेन का एटीट्यूड भी काफी खतरनाक है. इसके साथ ही कई डायलॉग ऐसे हैं जो आपके दिल को छू लेंगे.

'ताली' फिल्म में सुष्मिता सेन एक से बढ़कर एक डायलॉग बोलती हुई नजर आईं. एक डायलॉग है- 'जिस देश में कुत्तों चकल का सेंसेस होता है पर ट्रांसजेंडर्स का नहीं. ऐसे लोगों के बीच में जीना दैट इज स्कैरी.' आपको बता दें, सुष्मिता सेन इस फिल्म के अलावा 'आर्या सीजन 3' को लेकर काफी चर्चा में है. इस वेब सीरीज की रिलीज डेट तो सामने नहीं आई लेकिन एक्ट्रेस का लुक जरूर अनवील हो चुका है. इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन दिसंबर 2021 में आया था.