सितंबर 2022 में दक्षिण राज्य से आई 'कांतारा' ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था। फिल्म का कॉन्सेप्ट लोगों ने बहुत पसंद किया था। वहीं, अब इसकी अपार सफलता के बाद मेकर्स प्रीक्वल (कांतारा ए लेजेंड चैप्टर-1) दर्शकों के सामने रखना चाहते हैं। फिल्म से ऋषभ शेट्टी का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज कर दिया गया है।

'कांतारा' के प्रीक्वल का टीजर रिलीज

'कांतारा' ऋषभ शेट्टी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बेस्ट फिल्मों में से एक है। यह 2022 की भी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही, जिसने अपने कलेक्शन से बड़ी-बड़ी बॉलीवुड फिल्मों तक को मात दी। 'कांतारा' की स्टोरी सबने देखी। मेकर्स अब फिल्म के पहले पार्ट की स्टोरी लोगों को बताना चाहते हैं। मंगलवार को खूंखार अवतार में ऋषभ शेट्टी का फर्स्ट लुक शेयर किया गया।  

इतनी भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

'कांतारा' ने पिछले साल ग्लोबल स्तर पर तहलका मचाया था। फिल्म ने दर्शकों को लोक कथाओं पर आधारित कहानी से अपनी तरफ आकर्षित किया था। अब प्रीक्वल पार्ट से मेकर्स ने ऋषभ शेट्टी का फर्स्ट लुक शेयर करने के साथ ही टीजर जारी किया है।

खून से लथपथ ऋषभ शेट्टी डरावने अवतार में नजर आ रहे हैं। टीजर ने फैंस का फिल्म को देखने का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया है। मूवी सिर्फ एक नहीं, बल्कि 7 भाषाओं में रिलीज होगी। 'कांतारा चैप्टर-1' को हिंदी और कन्नड़ सहित तमिल, तेलुगु, मलयालम, इंग्लिश और बंगाली भाषा में रिलीज होगी। कहानी का बड़ा हिस्सा मुख्य रूप से मैंगरोल में शूट किया जाएगा।