छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बुधवार देर शाम नेशनल हाईवे पर ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि युवक के शव के टुकड़े हो गए और हाईवे पर बिखर गए। हादसे के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया। उन्होंने सड़क पर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराकर शव हटवाया और घायल को अस्पताल भिजवाया। हादसा कोनी थाना क्षेत्र में हुआ है।
जानकारी के मुताबिक, ग्राम जलसो निवासी घुलन कौशिक बुधवार को किसी काम से बिलासपुर आया था। इसके बाद यहां से देर शाम अपने दोस्त राधे सूर्यवंशी के साथ बाइक से गांव लौट रहा था। अभी दोनों कटघोरा-अंबिकापुर हाईवे पर सेंदरी पुल के पास पहुंचे थे कि रतनपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों उछलकर सड़क पर जा गिरे। इस दौरान घुलन ट्रेलर के पहिये के नीचे आ गया और दूर तक घिसटता गया।
इसके चलते घूलन कौशिक के शरीर के चीथड़े उड़ गए। हादसे में राधे सूर्यवंशी को भी चोटें आई है। हादसा होते देख आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। हाईवे पर शव के बिखरे टुकड़े देखकर लोगों का गुस्सा भड़क गया। उन्होंने सड़क पर जाम लगा दिया। इसके चलते दोनों ओर से वाहनों की लंबी कतार लग गई। लोग मुआवजे के साथ ही वहां अंडरपास बनवाने की मांग कर रहे थे। हादसे और जाम की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। उसने लोगों को शांत कराया।