शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की फिल्म ने थिएटर्स में तीन हफ्तों का सफर पूरा कर लिया है। इस दौरान फिल्म ने कुछ अच्छे, तो कई बुरे दिन देखे। आइए जानते शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म किया।

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' एक रोमांटिक फिल्म है, लेकिन साइंस के ट्विस्ट के साथ। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने ठीक- ठाक शुरुआत की थी, लेकिन धीरे- धीरे फिल्म की रफ्तार थमती गई।

100 करोड़ कमाने में छूटे पसीने

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के बिजनेस को सबसे ज्यादा बूस्ट वैलेंटाइन वीक के दौरान मिला। इसके अलावा वीकेंड पर भी फिल्म ने बिजनेस बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हालांकि, इतनी मशक्कत के बाद भी शाहिद और कृति की फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री नहीं कर पाई।

दो हफ्तों में किया कैसा बिजनेस ?

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के वीकली कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने पहले हफ्ते में 44 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं, दूसरे हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन काफी गिर गया। सेकेंड वीक में 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में सिर्फ 21 करोड़ के करीब कमाई कर पाई।

तीसरे हफ्ते में गिरी औंधे मुंह

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने अब बॉक्स ऑफिस पर तीसरा हफ्ता भी पूरा कर लिया है। फिल्म के लेटेस्ट कलेक्शन की ओर नजर डाले, रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने सोमवार को 80 लाख और मंगलवार को भी 80 लाख कमाए। वहीं, बुधवार को कमाई 85 लाख रुपये रही।

21 दिनों में कमाए कितने करोड़ ?

गुरुवार के बिजनेस रिपोर्ट की बात करें, तो  शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 29 फरवरी को फिल्म ने लगभग 70 लाख का कलेक्शन किया। इसके साथ ही रिलीज के 21 दिनों में 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 76.70 लाख का बिजनेस कर लिया है।