बिलासपुर | छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक की हत्या कर दी गई। युवक रात में गौरा-गौरी की पूजा देखने के लिए घर से निकला था, इसके बाद उसका खून से लथपथ शव मिला। शव के पास ही खून से सना हुआ पत्थर भी मिला है। ऐसे में आशंका है कि पत्थर से सिर कुचलकर उसे मारा गया है। अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। मामला बिल्हा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बोगड़तराई गांव निवासी सोरबहरा गोंड़ (45) ईंट भट्ठा में काम करता था। हर साल वह दूसरे राज्य में कमान के लिए जाता था। कुछ दिन पहले ही वह दिवाली की छुट्टी में गांव लौटा था। पूछताछ में पता चला कि सोरबहरा मंगलवा रात गांव में गौरा-गौरी पूजा देखने गया था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। काफी देर जब नहीं आया तो पत्नी और बच्चे उसे तलाश करने निकले, लेकिन वह नहीं मिला।

अगले दिन सुबह लोगों ने शासकीय स्कूल के पास उसका खून से सना हुआ शव देखा। इस पर पुलिस को सूचना दी। उसके सिर में गहरे जख्म के निशान थे। शव के पास ही खून से सना पत्थर भी पड़ा था। जानकारी मिलने के बाद गांव पहुंची पुलिस ने पूछताछ कर कुछ संदेहियों को पकड़ा है, जो आखिरीबार युवक के साथ देखे गए थे। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।