टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन और फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। बीते दिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह अपनी फिट बॉडी दिखा रहे हैं। टाइगर ने अपने करियर में अब तक कई एक्शन फिल्में की हैं। वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गणपथ: पार्ट 1 को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि टाइगर ने हाल ही में इस एक्शन फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। उन्होंने इससे संबंधित सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और इसे अब तक की सबसे चुनौतीपूर्णं फिल्म बताया। 

बता दें कि गणपथ: पार्ट 1 दशहरे के समय 20 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म को रिलीज होने में दो महीने बचे हैं। टाइगर ने इस फिल्म से जुड़ा अपडेट सोशल मीडिया पर भी साझा किया है। इस फिल्म के समापन की घोषणा करते हुए टाइगर ने अपना लुक भी शेयर किया है। 

सोशल मीडिया पर अभिनेता ने लिखा, 'मेरी अब तक की सबसे बड़ी और सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म की शूटिंग का आखिरी दिन!...2 महीने बाकी हैं। इसके अलावा उन्होंने हैशटैग गणपथ और इस फिल्म के मेकर्स को भी टैग किया। अभिनेता अपनी शर्टलेस तस्वीरों में बेहद आकर्षक लग रहे थे। उन्होंने अपने लुक को गले में चेन और सनग्लसेज से पूरा किया।

जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर किया, बॉलीवुड हस्तियों ने कमेंट सेक्शन में टाइगर पर प्यार बरसाया। अभिनेता और निर्माता जैकी भगनानी ने लिखा, 'बड़ा दिन।' वहीं टाइगर की बहन कृष्णा जैकी श्रॉफ ने लिखा, 'भाई, तुम असली नहीं हो...।' बता दें कि 'गणपत' के निर्देशक विकास बहल हैं। वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म का प्रीमियर 20 अक्टूबर 2023 को होने वाला है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता अब अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरू करेंगे, जिसका नाम 'रेम्बो' है। इसके बाद वह अक्षय कुमार के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएंगे।