छत्तीसगढ़ के कोरबा में शुक्रवार देर शाम एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक की पत्नी की दो साल पहले मौत हो गई थी। इसके बाद अकेलेपन के चलते वह काफी परेशान रहता था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को नीचे उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। आशंका है कि उसने अकेलेपन के चलते ही खुदकुशी की है। मामला मानिकपुर चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, दादर खुर्द निवासी विश्राम सिंह रोजी-मजदूरी कर अकेले ही जीवन यापन करता था। शुक्रवार को घर में ही उसका शव फंदे से लटका मिला। विश्राम सिंह के छोटे भाई ने शाम करीब 5 बजे शव लटका देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस पहुंची और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। उसके शव का शनिवार को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।
 
मानिकपुर चौकी में ASI अश्वनी निरंकारी ने बताया कि पूछताछ में श्याम सिंह से जानकारी मिली है। श्याम सिंह ने बताया कि दो साल पहले विश्राम सिंह की पत्नी की दो साल पहले मौत हो गई थी। उनके कोई बच्चे भी नहीं थे। इसके चलते वे अकेले ही रहते थे। शाम को जब घर लौटा तो काफी देर तक वह नजर नहीं आए। इस पर कमरे में जाकर देखा तो म्यार से उनका शव लटका हुआ था। इस पर पड़ोसियों को जानकारी दी।