छत्तीसगढ़ के कोरबा में गुरुवार सुबह जुए और शराब की महफिल लगाने वालों को पुलिस ने दबोच लिया। आरोपी पिकनिक की आड़ में जुए का अड्डा चला रहे थे। पुलिस ने कई लोगों को पकड़ा है। फिलहाल कार्रवाई जारी है। मामला कोतवाली क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से डीडीएम स्कूल के पीछे झाड़ियों के पास पिकनिक की आड़ में जुए और शराब का अड्डा चल रहा था। इसे छिपाने और व्यवस्था के लिए बकायदा किराये पर आदमी भी लाया गया था। इस दौरान आने वालों के लिए खाने-पीन की व्यवस्था भी की जा रही थी। जिससे किसी को संदेह न हो। सूचना मिलने पर सुबह पुलिस ने दबिश दी तो हड़कंप मच गया। लोग उठ-उठ कर भागने लगे, तो पुलिस ने घेराबंदी कर सभी को पकड़ लिया। उनको थाने लाया गया है। 

पुलिस ने मौके से नकदी के साथ ही सात मोबाइल और दो बाइक भी जब्त की है। कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि डीडीएम रोड स्थित बांसबाड़ी में पिकनिक की आड़ में जुआ खेलने की सूचना मिली थी। इस सूचना पर छापामार कार्यवाही की गई। जहां 9 लोगों से 20 हजार रुपये जब्त किए गए हैं। इससे पहले भी पुलिस ने चैतुरगढ़ के जंगल सहित कई इलाकों में जुआ चलने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई की थी।