मोदी जी के नेतृत्व में भारत का सम्मान वैश्विक स्तर पर बढ़ा
कमलनाथ सरकार ने अन्नदाता को कर्जमाफी के नाम पर डिफाल्टर बनाया
निवाड़ी जिले के समग्र विकास के लिए डबल इंजन की सरकार चाहिए
भाजपा प्रत्याशी को जिताकर विकास का मार्ग प्रशस्त करें


निवाड़ी ।   भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार ने मध्यप्रदेश और देश का विकास किया है। मध्यप्रदेश की जनता का भारतीय जनता पार्टी पर पूरा भरोसा है और इस भरोसे को भाजपा की केंद्र की प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार और मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार बरकरार रखे हुए है। जनता किसी भी राजनीतिक दल और सरकार पर तभी भरोसा करती है, जब राजनीतिक दल और सरकार जनता की भलाई के लिए कार्य करे। मध्यप्रदेश में 15 महीने कमलनाथ के छोड़ दिया जाए तो लगातार करीब 18 साल से भाजपा की सरकार है। यह जनता का विश्वास ही है कि लगातार भाजपा की सरकार बन रही है। भाजपा की सरकार ने मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य से विकसित राज्य बनाया है। निवाड़ी जिले के संपूर्ण विकास के लिए निवाड़ी और पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशियों को प्रचंड बहुमत से जिताकर मध्यप्रदेश में फिर भाजपा की सरकार बनाएं। यह बात केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने निवाड़ी में श्री अनिल जैन और पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी डॉ. शिशुपाल यादव के समर्थन में जनसंपर्क के दौरान जनता से चर्चा करते हुए कही। 

कांग्रेस ने जनता के साथ धोखा किया

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने निवाड़ी विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में जनसंपर्क कर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री अनिल जैन को प्रचंड बहुमत से जिताने का आह्वान किया। उन्होंने जनसंपर्क के दौरान कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जनता के साथ धोखा किया है। कांग्रेस ने वर्ष 2018 में मध्यप्रदेश में किसानों की कर्ज माफी की घोषणा करते सत्ता में आए और किसानों का कर्ज भी माफ नहीं किया। किसानों को डिफाल्टर बना दिया। मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार ने डिफाल्टर हुए किसानों के ऋण का ब्याज चुकता कर उन्हें डिफाल्टर की श्रेणी से बाहर निकालने का कार्य किया है।

मोदी भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए कार्य कर रहे

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने पृथ्वीपुर में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ. शिशुपाल यादव के समर्थन में जनसंपर्क करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद भारत का सम्मान विश्व में बढ़ा है। वैश्विक स्तर पर किसी भी विषय पर भारत की राय महत्वपूर्ण स्थान रखने लगी है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में फिर भाजपा की सरकार बनाने पृथ्वीपुर से भाजपा प्रत्याशी को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाएं। अगले वर्ष होने वाले लोकसभा के चुनाव में भी भाजपा के उम्मीदवारों को जिताकर मोदी जी को फिर एक बार देश के प्रधानमंत्री बनाएं। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष श्री अखिलेश अयाची, वरिष्ठ नेता श्री महेश केवट एवं निवाड़ी जनपद अध्यक्ष श्रीमती निरंजना जैन सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।