भोपाल  । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने छिंदवाड़ा में परिवारवाद को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार की उपलब्धि को गिनाया। मीडिया से चर्चा करते हुए
उन्होंने कमलनाथ का नाम लिए बिना कहा कि कहा छिंदवाड़ा में कमलनाथ को जनता नकार रही है। कमलनाथ को उन्होंने कहा कि आप चुनाव लड़ेंगे, आपकी पत्नी चुनाव लड़ेगी, उसके बाद आपका बेटा चुनाव लड़ेगा, और आपकी बहू भी राजनीति में आने के लिए तैयार हो गई है ऐसे में छिंदवाड़ा की जनता क्या घास बेचेगी। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की गिल्ली उड़ चुकी है, जनता ने आईना दिखा चुकी है और फिर आईना दिखाएगी। भाजपा कार्यालय पत्रकारों से चर्चा के दौरान कमलनाथ के 28 दिन वाले बयान पर पांच करते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि कमलनाथ वह ऐसे ही कहते हैं और सपने देखते रहते हैं। शिवराज सिंह चौहान के द्वारा हर्रई में गोंडवाना के दिवंगत नेता मनमोहन शाह बट्टी की प्रतिमा लगाने के बयान पर उन्होंने कहा कि भट्टी दिवंगत हो चुके हैं उन्होंने पहले ही इस पर अफसोस जता चुका है।
 वीडी शर्मा ने भाजपा कार्यालय में सभी संगठन के पदाधिकारी की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए वहीं प्रदेश और केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक प्रचारित रित करने की बात कही।