विकी कौशल हाल ही में शूटिंग के दौरान बाइक के नंबर को लेकर कानूनी पचड़े में फंसते दिखे लेकिन अब उनकी यह मुसीबत टल गई है। विकी इन दिनों मध्य प्रदेश के इंदौर में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। एक सीन के शूट के वक्त वह बाइक चला रहे थे और उनके पीछे सारा अली खान बैठी थीं। उनकी यह तस्वीर वायरल हुई तो इंदौर के रहने वाले एक शख्स ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शख्स का आरोप था कि विकी कौशल के बाइक का नंबर दरअसल उनके बाइक का नंबर है। अब जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो पता चला एक स्क्रू बोल्ट की वजह से गलतफहमी हुई।

पुलिस ने मामले की जांच की- इंदौर पुलिस ने रविवार को बताया कि विकी कौशल और सारा अली खान को फिल्म के लिए इंदौर की सड़कों पर बाइक चलाते देखा गया था वह बाइक प्रोडक्शन हाउस का था और एक बोल्ट के कारण गलतफहमी पैदा हुई। बोल्ट की वजह से नंबर 1, नंबर 4 की तरह दिख रहा था।

इंदौर के बाणगंगा के एसएचओ राजेंद्र सोनी ने बताया कि हमने मामले की जांच की और पाया कि गाड़ी का नंबर 4872 नहीं था जैसा कि शिकायतकर्ता ने कहा था। यह नंबर 1872 था। बोल्ट की वजह से 1 नंबर, 4 की तरह दिख रहा था। उनके पास उस नंबर की अनुमति थी। इसमें कुछ गड़बड़ी नहीं मिली है।

शख्स ने क्या कहा था- इससे पहले समाचार एजेंसी एएनआई से शिकायतकर्ता जय सिंह यादव ने कहा, 'फिल्म के सीन में दिख रही बाइक का नंबर मेरा है। मैं नहीं जानता कि फिल्म बनाने वालों को इसकी जानकारी है या नहीं लेकिन यह गैर कानूनी है। वे मेरी मर्जी के बिना मेरे नंबर का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। मैंने पुलिस थाने में लिखित में शिकायत दी है। इस मामले में एक्शन लिया जाना चाहिए।'