फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री अक्सर चर्चा में रहते हैं। अपनी फिल्मों के अलावा वह अपने बयानों पर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। हाल ही में वह एक्टर रणवीर सिंह का जिक्र करते नजर आए। उन्होंने उस वक्त का जिक्र किया जब रणवीर अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर विवादों में घिरे थे और उन्होंने एक्टर का सपोर्ट किया था। 

विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि जब उन्होंने फिल्म 'पठान' के 'बेशरम रंग' गाने पर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आलोचना करने वाली एक लड़की का वीडियो सोशल मीडया पर साझा किया था तो उन्हें खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। बता दें कि एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'सेक्युलर इसे न देखें।' विवेक ने आगे कहा कि उन्हें उनके लिए खराब लगा था।

विवेक अग्निहोत्री ने कहा, 'सच में, मुझे उनके लिए खराब लगता है, क्योंकि विकसित होना और बदलाव लाना इंसान का स्वभाव है।' इस दौरान उन्होंने रणवीर सिंह से मुलाकात का भी जिक्र किया और बताया कि वे दोनों एक अवॉर्ड शो में मिले थे। निर्देशन ने कहा, 'वहां सभी को लगा था कि रणवीर और मेरे बीच में कुछ तकरार होगी, लेकिन रणवीर आए और मुझे गले लगाया'। 

इतना ही नहीं एक्टर ने सबके सामने विवेक अग्निहोत्री के पैर भी छूए औऱ कहा, 'सर, जब मेरी न्यूड तस्वीरें आई थीं, तब आप इकलौते व्यक्ति थे इंडस्ट्री में जिन्होंने खुलकर और सार्वजनिक रूप से मुझे सपोर्ट किया था।' विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि उन्होंने अब तक यह बात किसी से नहीं कही थी, बल्कि उन्होंने तो सबसे यही कहा था कि अगर किसी ने भी इसका वीडियो बनाया है तो इसे कहीं बाहर ने डालें। उन्होंने रणवीर को सपोर्ट करने और इसके लिए रणवीर के शुक्रिया कहने का जिक्र करते हुए कहा कि समस्या यही है कि इन बातों पर किसी का ध्यान नहीं जाता है।

विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि उन्होंने तमाम युवा फिल्ममेकर्स और एक्टर्स का सपोर्ट किया है और वह चाहते हैं कि युवा बहादुर बनें, साहसी बनें और अलग हों। फिल्म निर्देशक के मुताबिक, 'मैं हमेशा बोलने की आजादी के पक्ष में रहा हूं, यहां तक मैं कहता हूं कि हेट स्पीच की भी इजाजत होनी चाहिए।'