कम कीमत में एक प्रीमियम स्मार्ट टीवी लेने की सोच रहे हैं, तो पॉप्युलर ऑनलाइन स्मार्ट टीवी ब्रैंड Vu ने भारत में 32 इंच का एक जबर्दस्त स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। कंपनी के इस लेटेस्ट टीवी का नाम Vu Premium TV है। टीवी की कीमत 12,999 रुपये है और इसकी सेल 1 फरवरी से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। टीवी की खरीद पर आपको 10% का डिस्काउंट भी मिल सकता है, लेकिन इसके लिए आपको ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। 

टीवी में कंपनी 1366x768 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 32 इंच का एचडी+LED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। 300 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आने वाले इस टीवी में सिनेमैटिक डे और नाइट जैसे प्रीसेट मोड भी दिए गए हैं। कंपनी का यह लेटेस्ट टीवी बेजल-लेस डिजाइन के साथ आता है। दमदार साउंड के लिए कंपनी इस टीवी में डॉल्बी-ऑडियो और DTS TruSurround टेक्नॉलजी के साथ 20 वॉट के स्पीकर्स ऑफर कर रही है। वीयू प्रीमियम टीवी 1जीबी रैम और 4जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें 64-बिट क्वॉड-कोर चिपसेट ऑफर कर रही है। ओएस की बात करें तो यह टीवी Linux स्मार्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। टीवी में कंपनी नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, इरॉज नाउ और यूट्यूब के साथ दूसरे ओटीटी प्लैटफॉर्म्स का भी सपोर्ट दे रही है।

टीवी के साथ मिलने वाले रिमोट IR फीचर से लैस है और इसके ओटीटी ऐप्स को ऐक्सेस करने के लिए डेडिकेटेड बटन्स भी दिए गए हैं। कनेक्टिविटी के लिए टीवी में आपको दो यूएसबी पोर्ट, एक AV पोर्ट, दो HDMI स्लॉट, एक LAN पोर्ट, डिजिटल ऑडियो आउटपुट, एक हेडफोन जैक और एक ऑप्टिकल ऑडियो आउटपुट मिलेगा। इसके अलावा वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए टीवी में वाई-फाई भी दिया गया है।