बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। इन स्टार्स में कई ऐसे भी हैं जो बड़े पर्दे पर अपनी रियल लाइफ इमेज से लोगों को रूबरू करा चुके हैं। आज की इस रिपोर्ट में हम आपको ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी असल जिंदगी को सिल्वर स्क्रीन पर निभाते नजर आ चुके हैं।

सलमान खान

सलमान खान की गिनती बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में होती है। उनकी फिल्मों का लोगों को काफी ज्यादा इंतजार रहता है। सलमान अब तक कई फिल्मों में खुद के रूप में ही नजर आ चुके हैं। फटा पोस्टर निकला हीरो, तीस मार खान, अजब प्रेम की गजब कहानी जैसी फिल्मों में वह अपना रियल लाइफ कैरेक्टर प्ले करते दिखे थे। इन फिल्मों में वह सलमान खान के तौर पर ही नजर आए थे।

शाहरुख खान

शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ बिजनेस करती हैं। शाहरुख भी बड़े पर्दे पर अपना रियल लाइफ कैरेक्टर निभा चुके हैं। लाल सिंह चड्ढा में वह किंग खान के रूप में ही नजर आए थे।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। अब तक उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिसकी वजह से उनकी गिनती सुपरस्टार्स में होती है। रणबीर कपूर भी खुद का रियल किरदार पर्दे पर निभा चुके हैं। गोविंदा नाम मेरा में वह रणबीर कपूर के रूप में ही दिखे थे। फिल्म का सीन लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड में अक्षय कुमार को खिलाड़ी कुमार के नाम से भी जाना जाता है। अक्षय पर्दे पर हर तरह के किरदार निभाते हुए नजर आ चुके हैं। फैंस को उनका हर अंदाज काफी पसंद आता है। वह भी इस लिस्ट में शामिल हैं। फिल्म ओम शांति ओम में उन्होंने अपना ही रोल निभाया था। फिल्म में वह कैमियो करते दिखे थे। यह सीन लोगों को काफी पसंद आया था।