परिवारवाद की राजनीति के खिलाफ खोला मोर्चा

 

दूरबीन लेकर कमलनाथ को ढूंढ रही छिंदवाड़ा की जनता-विवेक बंटी साहू*

छिंदवाड़ा।भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने पत्रकार वार्ता लेकर जानकारी दी छिंदवाड़ा विधानसभा की जनता छिंदवाड़ा के विधायक कमलनाथ को दूरबीन लेकर तलाश कर रही है। पिछले 4 साल में कमलनाथ छिंदवाड़ा विधानसभा के एक भी गांव नहीं पहुंचे हैं।जनता की समस्या भी नहीं सुनी और आज तक विधानसभा में छिंदवाड़ा का कोई भी मुद्दा नहीं उठाया। ये सिर्फ चुनाव में नजर आते है।भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता जनता की मदद करने आगे आए हैं।भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ता अब जनता को साथ लेकर छिंदवाड़ा विधायक को दूरबीन लेकर ढूंढने निकले हैं।अब काँग्रेस का परिवारवाद भी नही चलेगा।भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री और छिंदवाड़ा विधायक कमलनाथ ने अपने कार्यकाल में सवा साल में छिंदवाड़ा की जनता का कोई भला नहीं किया। 

 

वादा नहीं किया पूरा...

बंटी साहू ने कहा कि मुख्यमंत्री रहने के बावजूद कमलनाथ ने चुनाव के पहले जो वायदे किए थे, एक भी वादे पूरे नहीं हुए। उन्होंने न बेरोजगारी भत्ता दिया और न ही कर्ज माफी किया तो किस तरह से एक बार फिर से नारी सम्मान की बात कहकर जनता को ठग रहे हैं।

आरोप के बाद कांग्रेस का भी बयान सामने आया है, जिसमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष और वरिष्ठ नेता गंगा प्रसाद तिवारी ने कहा कि कमलनाथ 25 मई को छिंदवाड़ा आ रहे हैं। कमलनाथ जी से मिलना है, हम उनसे मुलाकात करा देंगे।

 

पत्रकारवार्ता में भाजपा जिला कार्यालय मंत्री अलकेश लाम्बा,नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष विजय पांडे, मण्डल अध्यक्ष रोहित पोफली,अंकुर शुक्ला, जिला मीडिया प्रभारी संदीपसिंह चौहान, पार्षद भरत घेई, बलराम साहू,माइकल पहाड़े, अरविंद राजपूत, युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष बिट्टू मण्डराह, अनुज मल्होत्रा,प्रतिक दामोदर, शैलेश, उपस्थित रहे

न्यूज़ सोर्स : दूरबीन लेकर कमलनाथ को ढूंढ रही छिंदवाड़ा की जनता