छिंदवाड़ा न्‍यूज: मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को जिला बनने के बाद पहली बार पांढुर्ना पहुंचे। यहां उन्‍होंने पूर्व सीएम व प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष कमलनाथ पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि मुझे रोना नहीं आता, मेरे पास विकास के लिए पैसों की कमी नहीं है।

 

छिंदवाड़ा: पांढुर्णा को नया जिला बनाने के बाद आज पहली बार प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान आज पहली बार पांढुर्णा पहुंचे, जहां पर उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी हम इसी धरती पर पैदा हुए है, जो कहते है वो करते है, कमलनाथ कहते है कि मैं नारियल फोड़ देता हूं हर कहीं, हां नारियल फोड़कर मैने जिला बना दिया, हनुमान लोक का नारियल फोड़ दिया, और जितने नारियल कहोंगे फोड़ दूंगा।

 

शिवराज बोले- मुझे रोना नहीं आता

सीएम शिवराज ने कमलनाथ के गढ़ में कहा कि मेरे पास विकास के लिए पैसों की कमी नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कमलनाथ जब मुख्यमंत्री थे तो कहते फिरते थे, मैं क्या करूं मेरे पास पैसे ही नहीं है, जो ऐसा कहे वह मुख्यमंत्री कोई काम का नहीं है। उन्होंने कहा कि मैने सिर्फ 42 दिन में पांढुर्णा को जिला बना दिया, अब मुझे जनता से आशिर्वाद चाहिए।

 

कलेक्टर को कहा, मंच पर आ जाओ यह सरकारी कार्यक्रम है

पांढुर्णा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ जी देख लो मैं पांढुर्णा खाली हाथ नहीं आया हूं, कलेक्टर और एसपी को लेकर आया हूं, इस दौरान उन्होंने छिंदवाड़ा कलेक्टर मनोज पुष्प को कहा कि मनोज मंच पर आ जाओं यह सरकारी कार्यक्रम है, वहीं उन्होंने नए कलेक्टर और एसपी को भी मंच पर बुलाकर सभी से रूबरू कराया और कहा कि अब कलेक्ट्रेट भवन निर्माण के लिए जगह देख लो, कलेक्टर भवन कहा बनेगा, इसके लिए भी पैसा स्वीकृत कर दिया हूं।

 

डॉ दंपत्ति की बेटी को मंच पर दिलाया हर संभव मदद का भरोसा

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अमरवाड़ा में डॉ दंपत्ति की हत्या का जिक्र करते हुए कहा कि पिछले दिनों अमरवाड़ा में एक निराशाजनक घटना घटित हुई जिनकी बेटी मेरे मंच पर है, उन्होंने कहा कि हमारा अब कोई नहीं है, मैं उन्हे भरोसा दिलाना चाहता हूं कि तुम अब बेसहारा नहीं हो। इस दौरान उन्होंने हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

न्यूज़ सोर्स : मुझे रोना नहीं आता, मेरे पास विकास के लिए पैसों की कमी नहीं', सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर कसा तंज